शाहरुख खान पर बिगड़ गए विधायक, बोले- होगा कहीं का सुपरस्टार

0
9

मुंबई: महाराष्ट्र के एमएलसी जयंत पाटिल ने अभिनेता शाहरुख खान को उनके ही सामने जमकर खरी खोटी सुनाई है। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो शाहरुख के जन्मदिन के दिन का है। वीडियो में जयंत पाटिल को मोटरबोट खड़ी करने में हुई परेशानी के बाद वो शाहरुख खान पर चिल्लाने लगे।

धक्का मुक्की तक बोट तक पहुंचे विधायक
मिली जानकारी के मुताबिक दो नवंबर को शाहरुख खान अपना जन्मदिन मनाकर अलीबाग से मोटरबोट से मुंबई आ रहे थे। शाहरुख के मोटरबोट आने की खबर सुनकर समुद्र किनारे उनके हजारों फैन्स पहुंच गए। इसी दौरान विधायक जयंत पाटिल मुंबई के कोलाबा से अपनी याच से अपने घर रायगढ़ जा रहे थे। भीड़ की वजह से पाटिल को अपने याच तक पहुंचने में काफी धक्का मुक्की करनी पड़। जिससे उनका पारा हाई हो गया।

शाहरुख को कहा- होगा कहीं का सुपरस्टार
किनारे पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि शाहरुख खान की बोट की वजह से उनकी बोट को किनारे पर नहीं लगाया जा सका। इसके बाद तो विधायक जयंत पाटिल ने आपा खो दिया और किसी तरह बोट पर चढ़ने के बाद शाहरुख पर बरस पड़े। विधायक ने मराठी में कहा कि होगा कहीं का सुपरस्टार, पर यहां का नहीं है..और चिल्लाते हुए ही आगे निकल गए।

शाहरुख ने नहीं दिया कोई भी जवाब
शाहरुख खान के जयंत पाटिल के किसी भी बात का जवाब नहीं दिया और चुपचाप खड़े होकर देखते रहे। जयंत के जाने के बाद वो बोट से बाहर निकले तो उनके फैंस शाहरुख शाहरुख के नारे लगाने लगे। घटना का पूरा वीडियो मौके पर मौजूद किसी शख्स ने बना ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर विधायक की आलोचना
सोशल मीडिया पर इस वीडियो लेकर लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। ज्यादातर लोगों ने शाहरुख को एक अच्छा इंसान बताते हुए लिखा है कि वो चाहते तो विधायक को जवाब दे सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया। जबकि विधायक ने शाहरुख पर बेवजह चिल्ला कर अपनी ही बेइज्जती करवाई है।

NO COMMENTS