करणी सेना की चेतावनी, फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज हुई तो करेंगे विरोध

0
9

पद्मावती फिल्म के रिलीज होने से पहले इस फिल्म का विरोध शुरु हो गया है. राजस्थान के बाद अब हरियाणा में भी इस फिल्म को रिलीज न किए जाने की मांग की जा रही है. सिरसा में आज करणी सेना सहित राजपूत समाज के लोगों ने रोष प्रदर्शन करते हुए फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और सेंसर बोर्ड का पूतला फूंका.

प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि अगर इस फिल्म को रिलीज करने की चेष्टा हुई, तो करणी सेना और राजपूत समाज फिल्म का विरोध करेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपकर इस फिल्म पर रोक की मांग की गई.

इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर कर रहे करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह ने कहा कि हिंदुत्व को बदनाम करने के लिए पद्मावती फिल्म बनाई गई है. इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को विकृत व तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है, जोकि उचित नहीं है.

उन्होंने कहा कि रानी पद्मावती हिंदुओं के लिए आदर्श है और उन्होंने प्रजा की रक्षा और आन-बान-शान के लिए जौहर किया था, लेकिन संजय भंसाली ने फिल्म में रानी पद्मावती को अलाउद्दीन खिलजी की प्रेमिका बताया है. करणी सेना और राजपूत समाज इसका कड़ा विरोध करता है और किसी भी सूरत में इस फिल्म को चलने नहीं देगा.

NO COMMENTS